Friday, January 27, 2023
HomeTrendingकम समय में बन सकते हैं अथाह धन दौलत के मालिक, बस...

कम समय में बन सकते हैं अथाह धन दौलत के मालिक, बस कर यह छोटा सा काम

प्रत्येक व्यक्ति की इच्छा होती है कि वह राजा की तरह से अपने जीवन को गुजारे तथा जीवन में प्रत्येक सुख सुविधा का आनंद ले। हर आदमी इसी कारण जीवनभर मेहनत करता है लेकिन बहुत लोग ऐसे भी होते हैं। जिनको पूरी मेहनत के बाद भी सुख संपत्ति उपलब्ध नहीं हो पाता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ छोटे छोटे उपाय यहां बता रहें हैं। जिनको अपनाकर आप जल्दी ही अपनी आर्थिक समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

1 . मां लक्ष्मी की कृपा करें ऐसे प्राप्त

यदि आप चाहते हैं कि आप पर देवी लक्ष्मी की कृपा बानी रहे तो आप अपनी तिजोरी में देवी लक्ष्मी की एक बैठी हुई प्रतिमा को स्थापित करें तथा पीपल के पत्ते पर स्वस्तिक बनाकर उसके पास में रखें। ऐसा करने से आपको कभी धन क आभाव नहीं होगा।

2 . मुश्किल समस्याओं को दूर करेंगे हनुमान जी

यदि आपका कोई कार्य लंबे समय से नहीं हो पा रहा है तो आप नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करें तथा मंगलवार को सुंदर काण्ड का पाठ कर भगवान हनुमान जी से प्रार्थना करें। हनुमान जी को बूंदी के लड्डू का भोग लगाएं तथा प्रसाद बाँट दें। ऐसा करने से आपका अटका हुआ कार्य पूरा हो जाएगा।

3 . सुखी जीवन के लिए

यदि आप चाहते हैं की आप सुखी जीवन जियें तथा आपके कार्य में कोई समस्या न आये तो आप शनिवार को पीपल के पेड़ का पूजन करें तथा शाम को सरसों के तेल का दीपक उसके नीचे अवश्य जलाएं।

4 . फिजूलखर्च से बचने के लिए

यदि आपके पैसे फिजूल खर्च हो जाते हैं ओर आप चाहते हैं की आपके पैसे बचे रहें तो आप अपने पर्स में चावल के 21 अखंडित दानें रख लें। इससे आपके फिजूलखर्च बंद हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments