Pakistani Dance: पाकिस्तानी मुजरा फूहड़ता भरा होता है। करोड़पति शहजादे एक फंक्शन में लाखों रूपए तो बालाओं पर उड़ा देते हैं। पाकिस्तान में किसी भी शादी ब्याह में नाचने वाली पार्टी बुलाना आम बात है। नाचने वाली पार्टी में 4 से 5 बालाएं होती है। इनका डांस देखने के लिए भीड़ भी काफी होती है। लेकिन भीड़ में साथ नाचने वाले सिर्फ आयोजक ही होते हैं। कभी गोद में बिठाते हैं तो कभी साथ में नाचने लगते हैं। पाकिस्तान जैसा मुजरा दुनिया में कहीं नहीं होता। क्योंकि वहां बहुत फूहड़ता और बेहूदगी भरी होती है। पकिस्तान में गरीबों के पास खाने तक की कमी है, लेकिन पार्टी फंक्शन में नाचने वाली बुलाना भी शान होती है। ऐसी शान के लिए लाखों रूपए खर्च करते हैं।

रिमल अली शाह का प्रोग्राम

आज हम आपको ऐसे ही एक पार्टी डांस की झलक दिखा रहे हैं, जो आपके होश उड़ा देगी। पाकिस्तानी कव्वाली को आपने सुनी ही होगी। पाकिस्तानी कवाली आपको भले अपनी तरफ ना खींचे, लेकिन मुजरा जरूर आपको एकबार खिंच लाएगा। पाकिस्तानी अपने शादी ब्याह की पार्टी में किन्नरों को भी बुलाते हैं। पाकिस्तानी गर्ल्स बेहद खूबसूरत होती है। ऐसे में डांस के दौरान आयोजक सारी हदें पार कर देते हैं।

डांस करते समय पैसे लुटाना सभी जगह का ट्रेंड बनता जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान में मुंह से पैसे देने का ट्रेंड बेहूदगी भरा होता है। ऐसे फंक्शन शादी में ही नहीं होते, अन्य किसी दिन पार्टी में भी होते रहते हैं। एक ही गाने में बालाएं एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती है। इंडिया में भोजपुरी सिनेमा भी आजकल मॉडर्न होता जा रहा है। बिहार में भी शादी ब्याह में बुलाए जाने वाली पार्टी भी लगभग ऐसी ही होती है।