OnePlus Smartphone: भारतीय बाजार में चाइनीज फोन इन दिनों धूम मचाते दिख रहे हैं. विवो, ओप्पो जैसी फोन कंपनियां नए नए फोन लॉन्च कर लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. इसी बीच वनप्लस ने अभी हाल ही में अपनी 11 सीरीज लॉन्च की. इस सीरीज के लॉन्च होने के बाद अन्य सभी कंपनियों के होश उड़ गए.

अब एक बार फिर से OnePlus ने अपना नया फोन लॉन्च करने का ऐलान करते हुए सब के पसीने निकाल दिए है. इस खबर में हम बात कर रहे हैं वनप्लस के आने वाले OnePlus Nord 3 Smartphone की. लॉन्च होने से पहले एक रिपोर्ट में इसके संभावित फीचर सामने आए हैं. आइए आपको विस्तार से बताते हैं, इस में मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

OnePlus Nord 3 Smartphone Features

आने वाले वनप्लस के इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो. इस फोन में आपको जबरदस्त और शानदार फीचर्स उपलब्ध मिलने वाले है. सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. इस फोन में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटक्शन के साथ उपलब्ध मिलेगा.

स्टोरेज के मामले में इस फोन में दो अलग-अलग स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं. पहला वेरिएंट 8/128 स्टोरेज स्पेस. दूसरा वेरिएंट 16/128 इंटरनल स्टोरेज.

Onplus Nord 3 Battery

OnePlus के इस नए स्मार्टफोन के बैटरी बेकअप की बात करें तो. कंपनी का दावा है कि आपको इसमें लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप मिलेगा. इस फोन में आपको 5000mAH की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. यह बैटरी 80 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से फोन को चार्ज करने में सक्षम रहेगी.

OnePlus Nord 3 Camera

वनप्लस के इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो. इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इस फोन का कैमरा एकदम फुल एचडी क्वालिटी में मिलेगा. प्राइमरी कैमरा में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. बाकी दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे. वीडियो कॉलिंग में सेल्फी के लिए इसमें बिंदास क्वालिटी वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.