Aamrapali Dubey Song:  ये बात तो हम सब जानते है की भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रिया दिन दोगुनी रात चौगनी तरक्की कर रही है. इन एक्ट्रेस का जलवा बॉलीवुड के एक्ट्रेस से कम बिलकुल नहीं है। जी हाँ असल में भोजपुरी अभिनेत्रियां पॉपुलरिटी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी बहुत ज्यादा आगे निकल आयी है. आप सब ने भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नाम तो जरूर सुना होगा. जी हाँ वही आम्रपाली दुबे जिन्हे दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ के साथ खूब पसंद किया जाता है. इनका कोई भी गाना या कोई भी फिम्ल बहुत जल्दी सिर्फ इनके नाम से चल जाती है. इनका गाना भी बहुत धमाल मचता है. चलिए आपको इन दोनों के कुछ सुपरहिट सांग बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट एक गाना है. इस गाने का नाम है ‘टूट जाई पलंग राजा जी’ है. ये गाना इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. इस गाने में आपको खेसारी लाल और आम्रपाली देखने को मिलेंगे. इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, और संगीत दिया है छोटे बाबा ने.

वही आम्रपाली की फिल्म है जिसका नाम है ‘सिपाही’. इस फिल्म का गाना है जिसका नाम है ‘कटोरे कटोरे’. इस गाने को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया है. इस गाने में आपको कुछ बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे. इस गाने में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत दिख रही है.