सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसको यूजर्स देखन खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर गदर मचा दी हैं। जिसमें एक लड़की घर के छत पर वाइट रंग के लहंगे में धांसू डांस करती देखी जा रही हैं। खुले बाल और हॉट लुक में लड़की सबके होश उड़ा रही हैं। उपर से उसके हर एक डांस मूव्स ने सबके दिलों पर छुरिया चला दी हैं।

वायरल वीडियो में आप दिख सकते हैं। लड़की हरियाणवी गाना घुंघरू टूट जायेगा पर मस्त होकर डांस करती नजर आ रही है। जिसको देख हर कोई खुद पर से अपना काबू खो बैठा हैं। लोगों को लड़की के इस डांस ने सबको सपना चौधरी की याद दिला दी हैं। वैसे तो सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके डांस और गाने ने आज भी सबको दीवाना बना रखा हैं। लोग अक्सर उनके गाने पर डांस कर अपने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ये भी हैं। जिसमें लड़की के डांस ने सबको दीवाना बना रखा हैं।

इस वायरल वीडियो को अब तक 11 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया हैं। वही अब इस लड़की के डांस की चर्चाएं सबके जुबां पर चढ़ गया हैं। सबको इस डांस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब पसंद आया हैं। लोग इसपर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां देखें ये धांसू वायरल वीडियो।

Ghunghroo toot jaega dance | Sapna Choudhary new song | Dance with Alisha |