भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इन दिनों को बवाल मचा रखा है इस तस्वीर में उनके लुक को देख हर कोई खुद हैरान हो रहा है उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं वहीं बहुत से लोग फोटो पर कमेंट कर उनकी हाल-चाल के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं हम आपको बता दें इस बार हो रहे तस्वीर में यामिनी सिंह काफी परेशान और बीमार सी नजर आ रही हैं इसके साथ ही उनके बालों का रंग भी सफेद हो चुका है जिसने उनके फैंस की धड़कनें बढ़ा करती है हर कोई उनकी इन तस्वीरों को देख कर खूब आश्चर्य चकित हो रहा है

हम आपको बता दे की ये तस्वीर उनकी निजी जिंदगी का नहीं बल्कि उनके आने वाले फिल्म गॉडफादर का है। जिसमें यामिनी सिंह ऐसे लुक में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं इनके साथ खेसारी लाल यादव भी फिल्म के मेन लीड में होंगे। इससे पहले खेसारी लाल यादव का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें उनके बाल और दाढ़ी भी सफेद दिख रहे थे। वही दोनों के लुक ने इंटरनेट पर काफी गर्दा मचा कर रख दिया था। वही अगर बात एक्ट्रेस को हो तो वो भी अपने इस लुक से सबके दिलों को धड़का रही हैं।

हालांकि यमनी अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है। वही वो अच्छे खासे फैमिली से भी बिलॉन्ग करती हैं। अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदा से उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी तहलका भी मचाया है। वही तस्वीर देख के ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस यमनी सिंह अपने आने वाले फिल्म से भी खूब धमाल मचाने वाली हैं।