हमेशा की तरह आज हम फिर से आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं और आज का डील जानकर आप खुश हो जाएंगे। दरअसल आज हम Used Tata Safari के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिसकी कंडीशन बिल्कुल शोरूम टाइप है। यह ब्लैक कलर में सिर्फ 1 साल पुरानी गाड़ी है और इसकी कीमत सिर्फ 19 लाख रुपए रखी गई है।

हालांकि आज के समय में भारतीय बाजार में टाटा सफारी की टॉप वैरियंट की कीमत ऑन रोड 27 लाख रुपए है। परंतु सिर्फ एक साल पुरानी बिना किसी स्क्रैच और बिना किसी कमी के यह ब्लैक कलर में फोर व्हीलर आपको 19 लाख में मिल जाएगी। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Used Tata Safari के इंजन

आपको बता दे कि इस पावरफुल धाकड़ एसयूवी में 1956 सीसी 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 3750 Rpm पर 168 Bhp की अधिकतर पावर और 1750 Rpm पर 350 Nm का का पिक टॉर्क पैदा करती हैं। वहीं इसमें 14 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार ARIA माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Tata Safari की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्ध टाटा सफारी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ही 21.78 लख रुपए है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 27 लाख रुपए के करीब हो जाती है। लेकिन आप इसके सेकंड हैंड गाड़ी बिल्कुल 1 साल पुरानी को केवल 19 लाख में खरीद सकते हैं, जहां पर आपको 8 लाख से ज्यादा की बचत हो जाएगी।

यहां से खरीदे सिर्फ 19 लाख में Tata Safari

जैसा कि हमने आपको बताया दरअसल यह सेकंड हैंड टाटा सफारी है जो की 2022 दिसंबर महीने की गाड़ी है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर सिर्फ 21,000 किलोमीटर ही चली हुई है। गाड़ी ब्लैक कलर में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बिक रही है, यदि आप इसे खरीदते हैं तो सच में या आपके लिए एक शानदार डील होगी।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहां केवल 19 लाख  की कीमत में बेची जा रही है। यदि आप इस डिल के साथ इस कार को खरीदते हैं तो सच में ये डील आपके लिए एक शानदार डील होगी।