भोजपुरी इंड्रस्टी में पवन सिंह तथा अक्षरा की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखते हैं। इस जोड़ी का कोई भी वीडियो रिलीज होते ही तुरंत वायरल हो जाता है। आज हम आपको पवन सिंह और अक्षरा का एक ऐसा वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जिसको आजकल काफी देखा जा रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “मरद वाला खेल” है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग लाइक कर रहें हैं। इस समय पर यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचाये हुए है। वीडियो में आप अक्षरा सिंह के जबरदस्त बोल्ड अंदाज को देख सकते हैं। अक्षरा के इस अंदाज को देखकर दर्शकों के होश उड़े हुए हैं। अक्षरा सिंह वैसे भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती है।

सोशल मीडिया पर मचा धमाल

“मरद वाला खेल” नामक गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। अक्षरा सिंह भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से अक्षरा सिंह की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो जाती है।

रोमांटिक केमिस्ट्री है जबरदस्त

“मरद वाला खेल” नामक गाने में आपको न सिर्फ बेहतरीन डांस देखने को मिलता है बल्कि जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है। इस वीडियो में आप दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। बता दें की 2017 में इस वीडियो को Wave Music चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो को 8,391,795 views मिल चुके हैं। इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।