आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों ने काफी हिट फ़िल्में दी हैं। इस जोड़ी का किसी भी फिल्म में आने का मतलब फिल्म का हिट होना होता है।

आम जनता भी इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करती है। ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली और निरहुआ को पति पत्नी के रोल में दिखाया गया है लेकिन असल जीवन में वे अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों ने बहुत सी फिल्मों में रोमांटिक सीन हैं। जिन्हें दर्शक आज भी पसंद करते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

के बहुत से ऐसे वीडियो हैं। जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनमें से बहुत वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हुए हैं लेकिन आज हम आपको इन दोनों के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा देख रहें हैं और पसंद कर रहें हैं।

असल में इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की आम्रपाली और निरहुआ एक अंधेरी जगह पर जाते हैं और निरहुआ अँधेरे का फायदा उठाकर आम्रपाली के करीब आ जाते हैं। जिसके बाद पास ही पड़ी खटिया पर दोनों का रोमांस शुरू हो जाता है।

फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है गाना

आपको बता दें कि इस गाने को फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है। जिसको लोग काफी देख रहें हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने गाय है तथा श्यान देहाती ने इसको लिखा है।

“दुनिया जाए चाहे भाड़ में” टाइटल के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तथा हजारों लोग इस गाने को लाइक कर चुके हैं। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक हैं।

Duniya Jaye Chahae Bhad Me - DINESH LAL YADAV,AAMRAPALI DUBEY| FULL BHOJPURI SONG