नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे वीडियो देन के मिल रही है जो हैरान कर देने वाले साबित होते है जिसे देख लोग सोचने को भी मजबूर हो जाते है। कभी 70 से 80 साल की बुजुर्ग महिला डांस करते नजर आती है तो कभी कोई महिला साइकिल से लंबे सफर का यात्रा करते नजर आती है। इन्ही के बीच अब 80 साल के बुजुर्ग के अजीब कारनामें का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्ग सबसे अनोखी साइकिल चलाते नजर आ रहे है। जिसे देख हर की हैरान हुआ जा रहा है। अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है कि इस तरह के कारनामें और भी कई लोगों ने कर दिखाए है जहां पर लोग बिना किसी संसाधन के गांव में  घर बैठे बिजली बना रहे है। को कुछ कलाकार घर पर रखी बाइक को फोर व्हीलर में तब्दील करके आज के वैज्ञानिकों के एक बड़ी मात देते नजर आ रहे है।

ऐसा ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक 80 साल के बुजुर्ग ने साइकिल को नया लुक दिया है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस अनोखे वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति डबल डेकर साइकिल चलाता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को डबल डेकर साइकिल में देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

अभी तक हम सभी ने डबल डेकर की बसें ही देखी हैं, लेकिन इस वीडियो में आपको पहली बार डबल डेकर वाली साइकिल देखने को मिलेगी। ये डबल डेकर साइकिल काफी ऊंची है जिसको आप वीडियो में एक बुजुर्ग द्वारा चलाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में देखकर लगता है कि इस तरह की साइकिल पर चढ़ना आसान नहीं होगा लेकिन इसको बुजुर्ग व्यक्ति को काफी आसानी से चलाते हुए दिखाई दे रहा है।

बुजुर्ग व्यक्ति का वायरल वीडियो हुआ

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति के साइकिल चलाने का अंदाज खूब वायरल हो रहा है जिस पर लोग अब तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं।