नई दिल्ली: सोशल मीडिया इन दिनों पुरूषों से ज्यादा महिलाएं ज्यादा एक्ट्वीव रहने लगी है। जिनके डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा देखने को मिलते है। अक्सर वायरल हो रहे वीडियो में महिलाए घर से जुड़ी बातों को या फिर शादी के गीत गाते नजर आती हैं। तो कभी अपने डासं से चर्चा का विषय बन जाती है।

ऐसे ही आए दिन आप ननद या भाभी से जुड़े  डांस वीडियो को इंटरनेट पर आग लगाते देख सकते है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें भाभी की अदाओं को देख फैंस भी मदहोश हुए जा रहे है।

इन दिनों भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर लड़कियां काफी रील्स वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही है। जिसमे एक लड़की अपनी तड़क भड़क अदाओं से डासिंग क्वीन सपना चौधरी को भी मात देती नजर आ रही हैं।

रातोरात वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की डांस करती नजर आ रही है जिसे लोग देसी भाभी के नाम से बुला रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि लाला साड़ी पहने  भाभी किस प्रकार से अपनी हुस्न की जलवा बिखेर रही है उनके हुस्न के साथ अदाओं को देख फैंस भी घायल हुए जा रहे है।

इस वीडियो में भाभी रेड कलर की साड़ी पहनें स्विमिंग पूल से नहाते हुए निकल रही है और इसी वक्त इसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है और बता दे इस वीडियो को देसी भाभी इंस्टाग्राम अकाउंट के नाम से ही डाला गया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो को देख भाभी पर अपनी प्रतिक्रिया देने में नही चूक रहे हैं।