नई दिल्ली। इन दिनों मेट्रों ट्रेन लोगों के सफऱ करने का साधन कम, प्यार करने.., रील्स बनाने.. से लेकर लोगों की लड़ाई झगड़ा करने का अड्डा ज्यादा बन गया है। आए दिन दिल्ली मेट्रो में रोंमास से लेकर लड़ाई झगड़े के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें लोग अराम से सफर करने के बजाय सीट के लिए मार-कुटाई और गाली-गलौज तक करते नजर आते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं सीट के लिए आपस में एक दूसरे के साथ भिड़ते नजर आ रही हैं। वहीं मेट्रो में खड़े लोग महिलाओं का बीच का झगड़ा रोकने के बजाय चुपचाप तमाशा देख रहे। और इस नजारे को  अपने मोबाइल में कैद रहे होते है।

सीट को लेकर हुई मार-कुटाई

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाओं पहले एक दूसरे से सीट को लेकर बहस करती है। फिर जुबानी बातों के बाद मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है। इतना ही नही वीडियो में मेट्रो के गेट के पास खड़ी एक महिला सीट पर बैठी दूसरी महिला को धमकी देकर बोलने लग जाती है जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहकर वह उस महिला को धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी महिला उसे सीधे हाथल मारकर जवाब देना शुरू कर देती है। फिर इसके जवाब में पहली महिला भी दूसरी को थप्पड़ मार देती है। इस दौरान वह कहती है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, अब तू जेल में जाएगी। यह सुनने को बाद फिर पहली महिला दूसरी को थप्पड़ मारकर उसे टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश करते नजर आती है।