वर्तमान समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में जो टॉप डांसर्स हैं, उनमें गोरी नागोरी का नाम भी शुमार हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके दीवाने हैं और काफी बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्रामों में आते हैं। गोरी नागोरी के फैशन आपको प्रत्येक आयु वर्ग के मिलते हैं, इनमें बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग लोग तक शुमार हैं। जहां कहीं भी गोरी नागोरी का डांस प्रोग्राम होता है, वहां समय से पहले ही हजारों लोगों की भीड़ जुट जाती है। लोग प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। इससे गोरी नागोरी की जबरदस्त लोकप्रियता का पता लगता है।

पब्लिक करती है पसंद

गोरी नागोरी के डांस को पब्लिक काफी पसंद करती है। जगह जगह गोरी नागोरी के प्रोग्राम होते रहते हैं जहां पर गोरी नागोरी को पब्लिक का बड़ा प्यार और सपोर्ट मिलती है। आपको बता दें की कुछ ही दिन पहले हरियाणा में गोसाई जी का प्रोग्राम हुआ था। इस प्रोग्राम में गोरी नागोरी ने शिरकत की थी। गोरी नागोरी को देखकर वहां की पब्लिक काफी खुश नजर आ रही थी। काफी बड़ी भीड़ गोरी नागोरी के डांस का लुफ्त उठाने के लिए इस स्थान पर आई थी। स्टेज पर आते ही गोरी नागोरी ने राम राम कर सभी का दिल जीत लिया।

जबरदस्त डांस से किया मदहोश

गोरी नागोरी ने इस प्रोग्राम में अपनी जबरदस्त परफार्मेस दी। जिससे पब्लिक काफी खुश नजर आ रही थी। गोरी नागोरी के डांस को देखते ही देखते लोग मदहोश होने लगे। कई लोग खुस ही डांस करने लगे तो बहुत से लोग अपने मोबाइल में गोरी नागोरी के बेहतरीन डांस को रिकार्ड करने लगे। गोरी नागोरी के इस प्रोग्राम में कई बूढ़े लोग भी जोश से भरे दिखाई दिए और वे भी अपने देशी अंदाज में डांस करने लगे।

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

वायरल हुआ वीडियो

इस प्रोग्राम का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो का लुफ्त उठा रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट में गोरी नागोरी की तारीफ कर रहें हैं तहा बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। आपको बता दें की गोरी नागोरी को बेली डांस में महारथ हासिल है। जिसका पूरा लाभ वे अपने डांस में उठाती नजर आती है। इस प्रोग्राम के दौरान उन्होंने इतने जबरदस्त वडांस स्टेप्स किये की लोग खुद ब खुद ही डांस करने पर मजबूर हो गए।