सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। देश-दुनिया में उनके फैंस मौजूद हैं। उनके प्रोग्रामों में लोगों की भारी भीड़ जुटती है। दूसरी और उनके वीडियो भी तेजी से वायरल होते हैं। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी आज भी नंबर 1 पर अपना दबदबा बनाये हुए है। हरियाणा में ही जब कभी सपना चौधरी का प्रोग्राम होता है तब उनका अलग ही जलवा होता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो को यहां दिखा रहें हैं। जिसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में प्रोग्राम करती नजर आ रहीं हैं।

सपना को देख उमड़ आया गांव

आपको बता दें की सपना चौधरी अपने डांस के लिए जानी जाती है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखना पसंद करते हैं। जब कभी वे अपने प्रोग्राम के लिए कहीं जाती हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसा ही उस समय हुआ जब सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में दशोतन कार्यक्रम में पहुंची। जो लोग नहीं जानते हैं, उनको बता दें की दशोतन एक त्यौहार होता है। इस त्यौहार को बच्चे के जन्म के एक माह के पूरा होने पर हरियाणा तथा आसपास के क्षेत्र में मनाया जाता है।

सपना ने किया परफॉर्म

दशोतन कार्यक्रम में पहुंची सपना को देखने के लिए विशाल जन सैलाव उमड़ आया। नीले और पीले रंग के जरीदार सूट में सपना का लुक देखते ही बन रहा था। बड़ी संख्या में लोग सपना की ख़ूबसूरती को निहार रहें थे। कुछ समय बाद ही सपना ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लोगों के सामने प्रस्तुत किया और “मड़कन आली जुत्ती” नामक गाने पर बेहतरीन डांस किया।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की “मड़कन आली जुत्ती” नामक गाने पर किया गया सपना का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। इस वीडियो में आप सपना को स्टेजतोड़ ठुमके लगाते देख सकते हैं। बीआर ब्रदर्स ने इस गाने का संगीत तैयार किया है। राजू पंजाबी तथा सुशीला ठक्कर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस वीडियो को अब तक 121k बार देखा जा चुका है तथा हजारों कमेंट इस पर आ चुके हैं।