हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आपको एक से बढ़कर एक डांसर देखने को मिल जाती है। इनमें से ही एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी को इनके जबरदस्त डांस के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बिग बॉस में अपने डांस का कमाल दिखा आई गोरी नागोरी आजकल फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। गोरी नागोरी के प्रोग्राम अब लगातार हो रहें हैं। बड़ी संख्या में दर्शक उन्हें पसंद कर रहें हैं। आज हम आपको गोरी नागोरी और उनके जबरदस्त डांस वाले एक वीडियो के बारे में ही बता रहें हैं, जो काफी वायरल हो रहा है।

जबरदस्त है डांस

गोरी नागोरी के डांस को बेहद पसंद किया जाता है। इसके लाइव प्रोग्रामों में भारी संख्या में लोग आते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी वीडियो भी देखते हैं। प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों और भारी भीड़ लगा लेते हैं। डांस शुरू होने के बाद दर्शक काफी मदहोश होते नजर आते हैं। इनके फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े बुजुर्ग तक शामिल हैं। कई बार देखा गया है की बुजुर्ग लोग इनके डांस को देखकर खुद भी नाचना शुरू कर देते हैं।

लोगों में है क्रेज

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस का लोगों में जबरदस्त क्रेज है। लोग इनके डांस को देखना चाहते हैं। काफी भारी भीड़ इनके प्रोगामों में आती है। गोरी भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाकर रख देती हैं। असल में एरोबिक्स तथा बेली डांस में गोरी को महारथ हासिल है, जिसका उनके डांस के दौरान पूरा फायदा मिलता है और वे बेहतरीन डांस स्टेप्स की मदद से एक परफेक्ट परफॉर्मेंस देती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आजकल गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की गोरी नागोरी अपने गले में दुपट्टा डालकर जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। गोरी के इस डांस को देखकर काफी लोग जहां मदहोश होते नजर आ रहें हैं, वहीं कुछ लोग इनके डांस को अपने मोबाइल में भी रिकॉर्ड कर रहें हैं। कई लोग जोश में आकर खुद भी डांस करते नजर आ रहें हैं।