नई दिल्ली। कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अभी एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखा जा रहा है कि एक बहन अपने भाई को बचाने के लिए खतरों से खेल रही है और बहन के इसी बहादुरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वायरल हुए भाई-बहन के अटूट रिश्ते के वीडियो में दिखाई दे रही है की लाल रंग के कपड़े पहना बच्चा झरने के बीचो-बीच फस फस गया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि झरने का प्रभाव काफी ज्यादा है और साथी नीचे काफी बड़ा खाई है।

दरअसल झरने में फंसा बच्चा खेल खेल में झरने के बीचों बीच चला जाता है। और जब बच्चे को लगता है की वह फस चुका है तब वह चट्टान को काफी मजबूती से पकड़ लेता है। और तभी उस बच्चे को देख उसकी बहन अपने जान की परवाह ना किए बिना उसे बचाने के लिए आ जाती है। बहन के इस बहादुरी को देखते हुए घूमने आए सभी लोग भी बच्चे को बचाने में काफी मदद करते है। और भाई बहन के इसी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है साथी इस वीडियो को सभी लोग काफी ज्यादा शेयर भी कर रहे है।

लोग नहीं देखते साइन बोर्ड

इस वायरल हुए वीडियो को ट्विटर पर @JrRezvani नाम के प्रोफाइल से शेयर किया गया है। जो की काफी जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर काफी लाइक्स भी आ रहे है। वीडियो की बात करें तो इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है की हर साल तेहरान जो की ईरान का ही एक शहर है वहां गर्मियों के वक्त ऐसी घटनाएं काफी होती है। साथी कैप्शन में यह भी लिखी गई है कि लोग साइन बोर्ड को नजरअंदाज करते हैं और इसी वजह से यह घटनाएं होती है।

यहां देखे वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर 11 जुलाई को शेयर किया गया था। अभी तक इस वीडियो को ट्विटर पर 2000 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है। साथी यह वीडियो ट्विटर के साथ और भी कई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अस्वीकरण – Tazahindsamachar इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती है।