आपने कई बार जंगली जानवरों की लड़ाई देखी ही होगी लेकिन क्या कभी आपने शेर के साथ किसी जानवर को लड़ते देखा है? असल में शेर एक ऐसा जानवर है, जिसके सामने आने से हाथी जैसे बड़े जानवर भी डरते हैं। गैंडा तक शेर के साथ लड़ाई नहीं कर पाता है। लेकिन कहा जाता है की जिगर के सामने ताकत भी मात खा जाती है। वर्तमान में इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जो की इस कहावत को चरितार्थ कर रहा है।

नहीं कर पाएंगे यकीन

आपने सुना ही होगा की शेर जंगल का राजा होता है। उसके सामने बड़े बड़े जानवर आने से कतराते हैं लेकिन जो वीडियो आज हम आपको दिखा रहें हैं। उसे देख कर आपको यकीन नहीं होगा। इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे की हिम्मती से काम लेने वाले के सामने बड़े बड़े फन्नेशाह घुटने तक देते हैं। वीडियो में आप एक भैंसे और एक शेर को देख सकते हैं। शेर भैंसे को अपना शिकार बनाने की कोशिश में है लेकिन भैंसा हिम्मत से काम लेता है और शेर से भिड़ जाता है। भैंसा अपनी हिम्मत से इस लड़ाई के सारे खेल को बदल कर रख देता है। जिसके बाद शेर को ही अपनी दुम दबाकर भागना पड़ता है।

शेर को दी कड़ी टक्कर

वीडियो में आप एक बब्बर शेर को देख सकते हैं। यह शेर दो भैंसो को शिकार बनाने के लिए उनके पीछे भागता है। हालांकि पहले तो दोनों भैंसे खुद को बचाने के लिए भागते हैं लेकिन जब को यह अहसास हो जाता है की वह शेर से तेज नहीं दौड़ सकता तो वह पलट कर खड़ा हो जाता है और शेर से टक्कर लेने के मूड में आ जाता है। यह भैसा पूरी हिम्मत के साथ शेर का मुकाबला करने के लिए खड़ा हो जाता है और उसकी हिम्मत देख कर शेर भी पस्त हो जाता है। इस वीडियो को The Best नामक अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। अब तक इस पर 15.1 व्यूज आ चुके हैं।