आज के समय में हरियाणा की टॉप डांसर्स में गोरी नागोरी का नाम भी आता है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस के दीवाने हैं। काफी दूर दूर से उनके प्रोग्राम को देखने के लिए लोग आते हैं। गोरी नागोरी के फैंस में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी शामिल हैं। जहां कहीं भी गोरी नागोरी का प्रोग्राम शुरू होता है वहां लोग समय से पहले ही पहुंच जाते हैं। आज हम आपको गोरी नागोरी के एक ऐसे ही प्रोग्राम के बारे में बता रहें हैं। जहां पर गोरी नागोरी के डांस को देखकर लोग ख़ुशी से झूमते नजर आये।

पब्लिक काफी खुश नजर आई

असल में गोरी नागोरी हरियाणा के ही गोसाई जी महाराज के एक प्रोग्राम में आई थीं। यहां गोरी नागोरी को देखकर पब्लिक काफी खुश नजर आ रही थी। सभी इस बात का इंतजार कर रहें थे की कब गोरी नागोरी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को शुरू करें। स्टेज के चारों और लोगों की भारी भीड़ जमा थी। इसके बाद में गोरी नागोरी ने स्टेज से मंच के पीछे खड़े व्यक्ति को इशारा किया और उसने माइक को थाम लिया।

गोरी ने किया मदहोश

शुरुआत में गोरी ने लोगों को “राम राम” बोलकर उनका उत्साह बढ़ा दिया। इसके बाद जब गोरी ने अपनी जबरदस्त परफार्मेस दी तो लोग उनको देखते रह गए। बड़ी संख्या में लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस को अपने मोबाइल में कैद किया। काफी लोग उनके डांस को देखकर खुद भी नाचते दिखाई दिए। कई बुजुर्ग लोगों में गोरी के डांस को देखकर जवानी का जोश आता नजर आया और अपनी लाठी छोड़ देसी अंदाज में डांस करने लगे। कुल मिलाकर सारी पब्लिक एक प्रकार से मदहोश होती नजर आ रही थी।

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

झूमने को मजबूर हुए लोग

गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। अपनी कमर को गोरी नागोरी डांस के दौरान इस तरह से घुमाती हैं की देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं। बता दें की गोरी नागोरी बेली डांस में महारथ हासिल है। इसी का पूरा लाभ वे डांस के दौरान लेती नजर आती हैं। ब्लू घागरा और चोली पहने गोरी नागोरी ने जब स्टेज तोड़ ठुमके लगाए तो लोग खुद ही झूमने को मजबूर होते नजर आये।

आपको बता दें की हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस के लिए गोरी नागोरी काफी ज्यादा मशहूर हैं। वे बिग बॉस के 16वें सीजन में भी नजर आई थीं और अपने बेहतरीन डांस से उन्होंने काफी तारीफ बटोरी थी। आपको बता दें की गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और वे मूल रूप से राजस्थान के नागौर की हैं। गोरी शकीरा को अपना आइकॉन मानती है और उनकी तरह से ही वे भी दमदार परफॉर्मेंस देती हैं।