Animals Viral video जानवर बहुत मासूम होते हैं और बिना कारण एक दूसरे को नुकसान कभी नहीं पहुंचाना चाहते। ऐसे ही एक नजर हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आज की इस वीडियो में हम आपको दिखाएंगे कि कैसे एक साप भेड़ के पीठ पर बैठा है पर उसे जरा भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं कर रहा। 

ना ही भेड़ की उसे झुंड ने सांप के साथ कोई भी छेड़खानी की या उसे भगाने की कोशिश की है। बल्कि दोनों ही जानवर एक दूसरे को समझते हुए एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

भेड़ की पीठ पर बैठा सांप Animals Viral video

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो सबसे पहले यूट्यूब पर साझा किया गया था इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक साथ भेड़ की पीठ पर जा बैठा है पर उसे जरा भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं कर रहा है।

Must Read

हालांकि यह दृश्य रोचक के साथ-साथ डरावना भी है। परंतु जिस प्रकार भेड़ और सांप एक दूसरे को समझते हुए शांति बनाए हैं उसे देखकर यह साफ पता चल रहा है कि जानवरों में भी कितनी समझ होती है। साथ की महिमा। तो कुछ लोगों ने इसे जानवरों की मासूमियत का नाम देते हुए वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 50000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

यहां देखें पूरी वीडियो 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है सांप का यह वीडियो अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की मदद से आप इसे देख सकते हैं। यह एक खूबसूरत मनोरम और प्यारा दृश्य है जिसमें भेड़ का पूरा झुंड सांप को जाने के लिए जगह दे रहा है। 

The snake above is the sheep below #Shotts #youtubeshots #shortvideos #youtube #viral #pets #video