नई दिल्ली। आज के समय में लोगों के बीच हो रही धांधली देश के कोने कोने में देखी जा सकती है। घर से निकलते ही हमे हर मोड पर ऐसे लोग मिल जाते है जो चीजों को नाम पर पैसा बसूली करते है फिर चाहे पेट्रोल पंप की बात हो, या फिर टोल, की या फिर पार्किंग की जहां लोग मनमाफिक तरीके से पैसी वसूली करते है।

पैसा वसूली का ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो किसी गलत आदमी का हाथ लग गया। यह मामला हापुड़ में तीर्थनगरी बृजघाट की पार्किंग का है जहां माफिया लोगों की लगातार ओवररेटिंग की शिकायत मिल रहीं थी। ऐसे में एसपी अभिषेक खुद स्टिंग आपरेशन करने निकल पड़े,

सादी वर्दी में पहुचें एसपी अभिषेक को पार्किंग वाले पहचान नही पाए और पैसे वसूली में लगे रहे। फिर क्या हुआ वायरल वीडियो में देखिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एसपी अभिषेक वर्मा का स्टिंग आपरेशन काफी चर्चा में बना हुआ है जिसे देख लोग तारीफ कर रहे है। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट पर अभिषेक इसी मामले के समझने के लिए सादी वर्दी में कार लेकर पहुंचे। इस दौरान कार में प्राइवेट कैमरा लगा था। जब उन्होंने पार्किंग की रसीद कटवाई तो पार्किंगकर्मी ने उस पर्ची में लिखे शुल्क से ज्यादा चार्ज कर लिया। जब उन्होनें भी एक आम आदमी की तरह इसको लेकर बात की तो पार्किंग कर्मी अपनी आवाज बुलंद कर तो उन्हें कायदे में चलने की सीख देने लगा। अब इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पर्ची थी 53 रुपये की, मांग रहे थे 60 रुपये

वायरल हो रहे वीडियो को सचिन गुप्ता (@SachinGuptaUP) नाम के X हैंडल से 24 फरवरी को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है – IPS अभिषेक वर्मा हापुड़ जिले के SP हैं। आज वे प्राइवेट कार में ड्राइवर के बगल में बैठकर ब्रजघाट पहुंच गए। पार्किंग रसीद पर 53 रुपये लिखे थे, लेकिन वसूले 60 रुपये गए। ठेकेदार के आदमी ने IPS ऑफिर से कहा- ‘कायदे में चलो।’ फिलहाल पार्किंगकर्मी पुलिस कस्टडी में है।

इसके बाद जो कुछ भी वहां हुआ है इसका पूरा मामला आप वीडियो में देख सकते है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 70 हजार व्यूज और साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं।