भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ जोड़ी ऐसी हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। इनमें से एक जोड़ी पवन सिंह और मोनालिसा की भी है। पवन सिंह को भोजपुरी इंड्रस्टी में पावर स्टार के नाम से भी जाना जाता है। मोनालिसा के साथ पवन सिंह की जोड़ी काफी जचती है। दर्शक इन दोनों को खूब पसंद करते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें से ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। लोग बार बार इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो रहें हैं। इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह को आप पलंग तोड़ रोमांस करते देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसी कारण यदि इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। इस वीडियो में आप पवन सिंह के साथ मोनालिसा की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी करीब से देख सकते हैं। वीडियो देखकर लोग काफी कमेंट कर रहें हैं और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।

Pala Satake (Full Song) - Pawan Singh - Monalisa - SARKAR RAJ - Superhit Bhojpuri Hit Song 2023

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Wave Music – Filmi Gaane नामक चैनल ने अपलोड किया है। “पाला सटाके” नामक इस गाने में आप लाल साड़ी पहले मोनालिसा को हॉट लुक में देख सकते हैं। बता दें कि यह वीडियो Sarkar Raj एल्बम से लिया गया है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और मनोज मतलबी ने इसके बोल लिखें हैं। छोटे बाबा ने इस गाने को संगीत पिरोया है। अब तक इस वीडियो को लगभग 50 हजार बार देखा जा चुका है।