नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर एक्ट्रेस की शादी से लेकर मां बनने की खबरों से बाजार गर्म है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस मानसी शर्मा ने अपनी प्रेग्नेन्सी के बारे में खुलासा किया था उसके बाद एक और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी मां बनने की खबक से हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने भी कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा आज भी नही किया है कि इस बच्चे के पिता कौन है। जिसको लेकर इंटरनेट पर यह खबर जोरों से तहलका मचा रही है। जिसके चलते वो ट्रोलस का शिकार होते नजर आ रही है।

इलियाना ने अभी हाल ही में अपनी बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उनका बेबी किक कर रहा है।

Ileana D’Cruz ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। जो काफी वायरल हो रही है इस तस्वीर में वो अपने बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और सोने की कोशिश कर रही हैं। इलियाना ने अपने पेट में बेबी किक के अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि जब वह सोने की कोशिश करती हैं तो बच्चा पेट के अंदर लात मारना शुरू कर देता है। उन्होंने लिखा, ‘जब आप नींद लेना चाहते हैं, लेकिन बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करने का फैसला करता है।’

इलियाना ने दिखाया बंबी बंप

इलियाना ने इंस्टा पर अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में वो अपनी पालतू बिल्ली के साथ बिस्तर पर कॉफी पीते नजर आ रही हैं।

प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

18 अप्रैल, 2023 को इलियाना ने इस्टा के जरिए बच्चे के आने की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टा पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं थी जिसमें पहली फोटो में वो बच्चे के कपड़े की फोटो शेयर करते नजर आई, जिसके ऊपर लिखा था, ‘और इसलिए एडवेंचर शुरू होता है।’ दूसरी तस्वीर में हम इलियाना का ‘मामा’ लिखा हुआ था ज अपने बच्चे की आने की खुशी का इजहार कर रही थीं।