नई दिल्ली। कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष’ (Adipurush)  के किरदार के चलते कम लेकिन सीता के किरदार का रोल प्ले करने के बाद की गई एक गलती से इन दिनों ज्यादा चर्चा में हैं। अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के में ‘माता सीता’ के किरदार में नजर आएंगी, जिसमें वो काफी काफी खूबसूरत लग रही है। इस फिल्म पर जान लगाने में खुद कालाकरों से लेकर डायरेक्टर ने कोई कसर नही छोड़ी है.

लेकिन अब आदिपुरुष’ (Adipurush) की ‘माता सीता’ ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, कृति सेनन हाल ही में फिल्म आदिपुरुष’ (Adipurush) का प्रमोशन करने के लिए अपनी पूरी टीम के साथ के तिरुपति पहुंची। जहां पूरी टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए गए। डायरेक्टर ओम राउत जब मंदिर परिसर में मिले तो उन्होंने अभिनेत्री को गले लगाया और ‘KISS’ कर लिया। जैसे ही यह वीडियो लोगों तक पहुंचा, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। यूजर्स ने इस किस को धार्मिक भावनाओं से जोड़ते हुए अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अभी नेता से लेकर मदिर परिसद के लोग इस पर सवाल उठा ही रहे थे कि खुद रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने इस पर अपनी भड़ास निकालते हुए कृति और डायरेक्टर को फटकार लगाई।

दीपिका चिखलिया ने कहा कि आज के एक्टर्स अपने किरदार में घुसते नही हैं, कहानी के इमोशन्स नहीं समझते हैं। मुझे लगता है कि उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म है। कृति आज के जनरेशन की एक्ट्रेस हैं इसलिए उन्होंने शायद ही अपनी आत्मा को इस में किरदार में पूरी तरह से झोंका होगा। आज की जनरेशन में शायद किसी के गले लगना या फिर उसे किस करना, स्वीट जेश्चर माना जाता होगा, उसने कभी खुद को सीता नहीं समझा होगा।;

दीपिका ने आगे कहा ;मैंने सीता के किरदार को जिया है, वहीं आज की एक्ट्रेस उसे सिर्फ एक रोल समझ कर निभाती हैं। फिल्म के खत्म होने के बाद उन्हें इसबात से कोई फर्क नही पड़ता कि सीता कौन है। हमारे वक्त में कोई हमारा नाम तक नहीं लेता था, कई लोग तो सेट पर कर हमारे इस किरदार को देख पैर तक छूने लग जाते थे। हम किसी को गले तक नहीं लगा सकते थे, किस तो दूर की बात है।

आदिपुरुष को करने के बाद सभी कलाकार इस किरदार को भूलकर दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे। लेकिन हमारे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ओम राउत एक्ट्रेस के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं।