नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने बोल्ड लुक और म्यूजिक वीडियोज के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनके वीडियो आए दि सोशल मीडिया पर  लगाते नजर आते है। अभी हाल ही अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘झूलनिया’ (Jhulaniya Song)  यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गाने अक्षरा सिंह के साथ करण खन्ना रोमांस करते नजर आ रहे है। दोनों के बीच की बढ़ती गर्मी इटरनेट पर आग लगा रही है। इस गाने में  अक्षरा सिंह काफी करण खन्ना की बाहों में झूलती नजर आती है तो कभी बिस्तर पर लेटकर उन्हें अपनी अदाओं से लुभाते नजर आती है। इस गाने में दोनो स्टार्स की क्यूट केमिस्ट्री और डांस फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

वायरल हो रही गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है। इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है जबकि गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं। भले ही यग गाना काफी पुराना हो चुका है लेकिन इसके बाद भी इस गाने को यूट्यूब पर पोस्ट होने के बाद से अब तक 473,718 व्यूज मिल चुके हैं।

वायरल हो रहे इस गाने में आप देख सकते है कि अक्षरा अपनी बोल्ड अदाओं का जादू किस तरह से करण खन्ना पर चलाते नजर आ रही है इस दौरान उन्होने हॉट नाइटी पहन रखी है। दोनो रात के अंधेरे में एक दूसरे की बांहो में लिपटे चूर होते नजर आ रहे है। इनके रोमांस की गर्मी दर्शकों के दिल के पिघला रही है।