Lahsun ke Totke: लहसुन के टोटके दे सकते है आपकी कई समस्याओँ से निजात, पल में दूर होगी सारी परेशानी, चमक उठेगी किस्मत

नई दिल्ली: खाने के स्वाद को बढ़ाने के लिए लहसुन का उपयोग हर घरों में किया जाता है। इसके सेवन से कई तरह के रोग दूर होते है। शरीर के लिए फायदेमंद लहसुन से शरीर के रोगों को तो दूर किया ही जाता है साथ में यर घर संबंधी परेशानियों को दूर करने वाला सबसे बढ़िया उपाय है। ये बात बहुत ही कम लोग जानते होगें कि लहसुन आपकी बंद किस्मत को भी जगा सकता है। जी हां, लहसुन के टुकड़ों से छोटा सा उपाय करके आप अपने जीवन की कई परेशानियों को दूर सकते है।

लहसुन का एक छोटा सा उपाय आपकी किस्मतर को चकाते ही धनवान बना सकता है। जिसको व्यापार से संबंधित की भी परेशानी हो या फिर गर पर पका पैसा रूक ना पा रहा हो तो ऐसे समय के लिए लहसुन का टोटका आपकी सफलता के लिए

लाभदायक साबित हो सकता है।

लहसुन के टोटके

यदि आपके घर में पैसों से जुड़ी कोई समस्या है और आपके हाथ में पैसा नहीं टिक पा रहा है तो इसके लिए शनिवार के दिन लहसुन की तीन कलियों को लाल कपड़े में बांधकर पर्स या तिजोरी में रख दें.। ऐसा करने से पैसों की समस्या से निजात पा सकते है।

इसके अलावा शनिवार के दिन सबसे पहले शनिदेव के दर्शन करके घर पर कर लहसुन की दो कलियां को एक लाल कपड़े में बांधकर पोटली बना लें। फिर इस पोटली को घर की जमीन के नीचे दबा दें.यह उपाय आपके लिए वरदान साबित होगा।

यदि आपका व्यापार नही चल रहा है तो इसके लिए लहसुन की पांच कलियों को लाल कपड़े में बांधकर शनिवार के दिन शॉप या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर बांध देंगो तो कई समस्याओं से आपको निजात मिल सकता है।