नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल की सबसे पुरानी कंपनियों में से एक महिंद्रा अपनी शानदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है। इसकी शानदार क्वालिटि को देख खरीदने की होड़ लगी रहती है। लेकिन अब इस महिंद्रा के लिए भारी पड़ रही है टोयोटा जो बराबर की टक्कर दे रही है।

टोयोटा ने ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी शानदार SUV लॉन्च की है जो अपने खास फीचर्स के चलते काफी शानदार है इसके आकर्षक लुक को देखते हुए इस गाड़ी को खरीदने की होड़ लगी रहती है। यदि आप भी इस गाड़ी को खऱीदना चाहते है तो  इसके शानदार फीचर्स के बारे में जान लें..

टोयोटा का गाड़ीयां अपने शानदार परफार्मेंस के लिए जानी जाती हैं। इसके फीचर्स काफी शानदार है इसके खास लुक को देख हर कोई इसे खरीदना चाहता है ग्राहकों का बढ़ती मांग को टोयोटा अपनी गाड़ियों की कीमतों को भी काफी कम कर दिया है। अब यह कार अपने शानदार फीचर और काफी कम कीमत के साथ महिंद्रा की गाड़ियों को टक्कर दे रही है जिसके चलते लोग अब महिंद्रा को छोड़कर टोयोटा की गाड़ियों को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है

टोयोटा की SUV में मिल रहे है

शानदार फीचर्स

टोयोटा की ये नई SUV गाड़ी 7 सीटर कार है। इसी के साथ इस कार में दो इंजन के ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं शानदार फीचर्स के चलते इस गाड़ी की कीमत लगभग 14 लाख रुपए से शुरू हो रही है इस गाड़ी में वो सभी सुविधाओं मौजूद है जो सुरक्षा की दृष्टि से जरूरी है।