Bajaj Platina जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं ऑटोमोबाइल कंपनी की दुनिया में बजाज प्लैटिना का नाम काफी प्रचलित है। ऐसे में अगर आप अपने लिए बजाज प्लैटिना की एक शानदार मॉडल लेना चाहते हैं तो यह दी गई जानकारियां आप ही के लिए है। 

जी हां हम आपको बताएंगे कि बजाज प्लैटिना के इन मॉडलों में आपको कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। साथ ही मैं आपको यह भी बताएंगे कि कौन सा मॉडल कौन सी कीमत पर कौन सी जगह पर उपलब्ध है।

Bajaj Platina Features 

सबसे पहले तो आपको बजाज प्लैटिना के बाइक के इंजन के बारे में जानकारी देते हैं। इस बाइक में आपको 102 सीसी का DTS-i इंजन मिलने वाला है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल की क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps है। वहीं इसकी सबसे अधिकतम क्षमता 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीकॉक जनरेट करने की भी है। इस मॉडल में आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी मिलेगी।

Must Read

OLX पर भी है उपल्ब्ध 

OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल उपलब्ध है आपको बता दे बजाज प्लैटिना के 2015 मॉडल को विक्रेता मात्र ₹30000 में बेच रहे हैं। इस बाइक पर आपको किसी प्रकार का विशेष ऑफर या फिर डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा। यह बाइक अब तक मात्र 40000 किलोमीटर चली है और यह अपनी अच्छी कंडीशन में है। 

Droom वेबसाइट पर भी बिक रही ये बाईक 

ध्रुव की वेबसाइट पर 2017 का मॉडल उपलब्ध है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें या अपने बेहतर कंडीशन में मौजूद है। बजाज प्लैटिना के 2017 वाले मॉडल की कीमत विक्रेता की ओर से 36,445 रुपए निर्धारित की गई है। इसे आप ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।