Yamaha NMax: अगर आप भी कोई स्कूटर लेने का प्लान करते हैं. तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा चलता है. लेकिन दिमाग में होंडा एक्टिवा की जगह ग्राहक कुछ और पसंद कर रहे हैं. इस चीज को देखकर एक्टिवा का दम निकला जा रहा है. जी हां दोस्तों यामाहा ने अपना एक ऐसे स्कूटर पेश कर दिया है. जिसमें आपको मिल रहे हैं एक्स्ट्रा एडवांस फीचर साथ ही दमदार इंजन.

इस खबर में जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं. वह स्कूटर यामाहा का Yamaha NMax 155 है. इस स्कूटर का लुक एकदम स्टनिंग और स्टाइलिश दिया गया है. यह स्कूटर जितना चलाने में कंफर्टेबल है. उतना ही बैठने में भी कंफर्टेबल है. स्पेस की बात करें तो इसकी डिग्गी में अच्छा-खासा स्पेस दिया गया है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं Yamaha NMax 155 स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Yamaha NMax 155 Features

सबसे पहले आपको इस स्कूटर के लुक के बारे में बता देते हैं. इस स्कूटर को ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव बनाने के लिए. आगे की तरफ डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट को लगाया गया है. इसके अलावा डिजिटल और स्मार्ट फीचर की तौर पर इसमें. डिजिटल कंसोल, नेवीगेशन सिस्टम आदि जैसे फीचर्स दिए गए है. जिसे देख सब खरीदारी कर रहे हैं.

Yamaha NMax 155 Engine

बात अगर Yamaha NMax 155 स्कूटर के इंजन की करें तो. इसमें आपको लिक्विड-कूल्ड 155cc का इंजन दिया गया है. ये इंजन 15 bhp की पॉवर के साथ 14nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

आपको बता दें, कंपनी द्वारा यह दावा किया जा रहा है. कि यामाहा का यह स्कूटर सीधे भारतीय बाजार में एक्टिवा 6G को कड़ी टक्कर देने वाला है. भारतीय बाजार में अब जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है. क्योंकि टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनियों की बात करें तो. सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर होंडा एक्टिवा ही है.