Bajaj CT 125 X बजाज की सभी स्पोर्ट्स बाइक को आमतौर पर उसके शानदार लुक के कारण मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको बताते हैं इसके शानदार फीचर्स धमाकेदार इंजन और बजट फ्रेंडली कीमत के बारे में विस्तार से।

हाल ही में बजाज ने अपनी सिटी 125 x को लांच किया है। इस बाइक में बहुत सारे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक टीवीएस राइडर को एक जोरदार तक कर देने वाली है कि ग्राहकों को कौन सी मॉडल ज्यादा पसंद आती है।

मिल रहे हैं तीन शानदार कलर वेरिएंट Bajaj CT 125 X

आपको बता दे बजाज की शानदार बाइक में आपको कुछ तीन रंग के विकल्प उपलब्ध कराए जायेंगे। नील डीलक्स के साथ एवं ब्लैक का कंबीनेशन, हरि डीलक्स के साथ ईबोनी ब्लैक का शानदार कांबिनेशन और लाल डीलक्स के साथ ईबोनी ब्लैक की कांबिनेशन को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। ग्राहक अपनी पसंद अनुसार किसी भी वेरिएंट को खरीद सकते हैं क्योंकि रंग बदलने पर कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है।

Must Read

जानिए इस बाइक के फीचर्स 

आपको बता दे इस बाइक में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले इस बाइक के फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक फॉक्स के साथ फोर्क कर गियर और रियल में डुअल स्प्रिंग लोडेड शॉक अब्जॉर्बर की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही इस बाइक में पीछे ड्रम ब्रेक और सीबीएसई के साथ ड्रम डिस यूनिट की व्यवस्था भी की गई है। आपको बता दे इस बाइक में आपको 17 इंच की ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील की बेहतरीन सुविधा भी दी जाएगी।

दमदार इंजन फैसिलिटी है उपल्ब्ध 

आई आपको इस बाइक के दमदार इंजन फैसिलिटी के बारे में विस्तार से बताते हैं। जी हां इस बाइक में आपको 124.4 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है जिसमें आपको 4 स्ट्रोक की सुविधा दी जाएगी। इसी के साथ ही आपको बता दे इस इंजन की क्षमता भी बेहतरीन है।

इस इंजन में आपको 8000 आरपीएम पर 10.9 ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है वहीं 5500 आरपीएम पर 11NM पिक टॉर्क जनरेट करने की शानदार क्षमता भी इस बाइक में है। आपको बता दे बजाज की इस मॉडल में आपको 5 स्पीड ट्रांसमिशन की व्यवस्था दी गई है।

कीमत भी है बजट मे

इस शानदार बाइक की कीमत भी बिल्कुल बजट फ्रेंडली रखी गई है। जी हां इसकी एक्स शोरूम कीमत फिलहाल 75277 रुपए चल रही है। अगर इस बाइक को आप खरीदना चाहते हैं तो इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है बिल्कुल देर ना करें। इस गाड़ी को मार्केट में बहुत अच्छे रेटिंग्स और रिव्यूज मिल रहे हैं।