Bajaj Platina 110 ABS

Bajaj Platina 110 ABS मार्केट में आमतौर पर ऐसी बाइक को ज्यादा पसंद किया जाता है जो कम पैसे में बेहतर माइलेज और ज्यादा फीचर्स दे रही हो। ऐसे में बजाज प्लैटिना अपनी एक नई शानदार बाइक लेकर उतरी है मार्केट में जिनके चर्चे पूरे मार्केट में तहलका मचा रहे हैं।

आपको बता दे बजाज प्लैटिना की या बाइक केवल आप ₹8000 में अपने घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं आखिर कहां से खरीदें इस बाइक को और कैसे करें इसके लिए पेमेंट तो आपको मिलेगा इतना बड़ा डिस्काउंट।

Bajaj Platina 110 ABS Price 

अगर आप मार्केट में बजाज प्लैटिना की है शानदार मॉडल खोज रहे हैं तो सबसे पहले इसके कीमत की पूरी जानकारी होना आवश्यक है। आपको बता दे इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹ 95,174 रुपए है। आपको बता दे मार्केट में इस बाइक को अब तक बहुत ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और इसकी रिव्यूज और कस्टमर रेटिंग भी बहुत अच्छी है।

Must Read

कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है फाइनेंस प्लान

यदि हम बात करें बैंक की तरफ से दिए जा रहे लोन की तो सबसे पहले आपको बता दे एमी कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक इस गाड़ी पर आपको 9.7 प्रतिशत का वार्षिक ब्याज लगाएगी। यदि आप इस ब्याज दर पर बाइक खरीदने हैं तो आपको ₹ 76819 रुपए का लोन बैंक की तरफ से दिया जाएगा।

इसके साथ ही आपको बता दे आपको कंपनी में सबसे पहले ₹8000 का डाउन पेमेंट करना होगा और उसके बाद बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए 3 वर्षों का लोन देगी। इस दौरान आपको हर महीने 2468 रुपए की मंथली EMI बैंक को चुकानी होगी और आपको कल 36 महीने तक यह EMI चुकानी है।