Bajaj Platina अगर इस मॉडल में माइलेज की बात करें तो आपको बता दे कंपनी इसमें बहुत ही बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त टॉप स्पीड दे रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको आकर्षक लुक और अन्य कई सुविधाएं भी दी जाएगी।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं तो बजाज किया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। लिए आपको इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Bajaj Platina Engine Specifications 

बजाज प्लैटिना की इस मॉडल में आपको 102 cc का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 7500 rpm पर 7.9ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता वही 5500 rpm पर 8.3 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता मिलने वाली है। अपने इंजन क्वालिटी की वजह से भी यह मॉडल बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रही है। 

Must Read

माइलेज भी है लाजवाब 

अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा जिससे कि यह शानदार गाड़ी 70 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज दे सकती है। अपनी बेहतरीन माइलेज की वजह से भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

ये है एक्स शोरूम कीमत  

कंपनी ने इस पर बहुत सारे डिस्काउंट प्लान भी चला रखे हैं मगर फिलहाल इसके असल कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 67808 रुपए पर पेश किया गया है। ग्राहकों के बीच इसके कीमत को लेकर चर्चा बढ़ रही है। 

OLX वेबसाइट पर है उपलब्ध Bajaj Platina

आपको बता दे Olx की वेबसाइट पर यह मॉडल बहुत ही किफायती कीमत पर मिल रही है। दी गई जानकारी के मुताबिक olx पर मिल रही है बाइक 2012 की मॉडल है। इसी मात्र 65,000 किलोमीटर तक अब तक ड्राइव किया गया है। बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है और अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो मात्र 17,500 रूपए में खरीद सकते हैं।