Nirahua Amrapali Dubey Video जब भी भोजपुरी फिल्म और संगीत की बात होती है तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम जरूर आता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे ज्यादा खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ी माना जाता है।

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का साथ में डांस करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में निरहुआ आम्रपाली दुबे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

Nirahua Amrapali Dubey Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ निरहुआ और आम्रपाली का यह वीडियो फिल्म जय वीरू का है। आपको बता दे इस शानदार संगीत को खुद गायक दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और सोनाली इंदु ने मिलकर गया है। वहीं इसके बोल लिखे गए हैं यादव राज द्वारा। इस सुपरहिट गाने का नाम अंजोर करें इंडिया है। 

Must Read

यहां से देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में सजा हुई इस सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी गाने को सबसे पहले Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया था। आपको बता दे इस गाने को रिलीज हुए 4 साल से ज्यादा समय हो गया है। इतनी ही कम समय में इस पर मिलियन व्यूज और हजारों में लाइक आ रहे हैं। बहुत ही कम समय में लोगों ने इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया है। 

Girada Parda | Aayee Milan Ki Raat | #DineshLalYadavNirahua, #AmrapaliDubey | #Bhojpuri Video Song