नई दिल्लीभारत के ऑटोमोबाइल बाजार में Bajaj कंपनी की बाइक काफी लंबे समय से लोगों के बीच राज कर रही है। इस कपंनी की बाइक पनी मजबूती के साथ शानदार मिलेज के लिए जानी जाती है। लोगों के पसंद को देखते हुए कंपनी ने मात्र ₹48000 से भी कम कीमत के साथ अपनी सबसे चर्चित बाइक Bajaj Platina 100 को लांच करने की घोषणा की है यह बाइक अपने आकर्षक लुक के साथ दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। यदि आप भी नई बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती हैं।

Bajaj Platina 100 के फीचर्स

Bajaj Platina 100 बाइक लंबी सफर के लिए सबसे शानदार बाइक है।क्योकि इसमें कंपनी ने बाइक के फ्रंट में  और रियर स्प्रिंग्स दिए हैं। इसके साथ ही राइडर के अराम के लिए इसमें नरम सीट कुशन, रबर फ़ुटपैड और दिशात्मक टायर भी दिए गए हैं। प्लैटिना के फ्रेम, एग्जॉस्ट और ग्रैब रेल को काले रंग से डिजाइन किया गया है है, जबकि इंजन और पहियों को सिल्वर रंग दिया गया है। बाकी डिज़ाइन पहले के समान है

Bajaj Platina 100 का माइलेज और इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसे आधुनिक टेक्नालॉजी के साथ तैयार किया है। इसमें पावरफुल इंजन लगाया है जिसकी चलते यह मात्र एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 89 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Bajaj Platina 100 की कीमत

Bajaj Platina 100 की कीमत की बात की जाए तो इसकी शोरूम कीमत कंपनी ने ₹48000 रखी है तो इसे मार्केट में उपलब्ध अन्य कम बजट वाली बाइक की तुलना में काफी बेहतर बनाता है।