Bajaj Pulsar सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में बजाज पल्सर की मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अबकी बार कंपनी की तरफ से एक बहुत ही बेहतरीन ऑफर लाया गया है जिसके तहत ग्राहकों को ₹25000 में ही यह बेहतरीन बाइक मिल जाएगी।

ग्राहकों को सूचित किया जाता है कि अगर आप बजाज पल्सर किया मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कोई EMI प्लान लेना होगा। एमी प्लान में भी एक फिक्स धनराशि जमा करने के लिए आप पर दबाव रहता है। अगर आप इस दवा से भी मुक्ति चाहते हैं तो आप सेकंड हैंड बजाज पल्सर की बाइक खरीद सकते हैं। आज हम आपको ऐसे सेकंड हैंड बाइक की जानकारी देंगे जो अपनी सबसे बेहतरीन कंडीशन में है और अभी ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं की गई है।

Bikedekho पर है उपलब्ध

बाइक देखो वेबसाइट पर बजाज पल्सर की यह बाइक मात्र ₹25000 में उपलब्ध है। आपको बता दे इस यह बाइक 125cc की है। इसके साथ ही यह 2013 का पल्सर मॉडल है। और इसकी फिलहाल मार्केट वैल्यू अच्छी खासी चल रही है। अगर हम बात करें इस मॉडल की तो इसकी फिलहाल कीमत मात्र ₹25000 हो गई है।

Must Read

OLX पर उपलब्ध है बेहतरीन डील 

आपको बता दे ओएलएक्स पर मॉडल 2018 वाला सेट मौजूद है। वहां इसकी कीमत मात्र 45000 रुपए है। आपको बता दे यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है और इस फर्स्ट ओनर की तरफ से सेल किया जा रहा है। अगर आप चाहे तो 2018 के इस मॉडल को अपने लिए खरीद सकते हैं।

Quikr भी है लाजवाब Bajaj Pulsar 

वही आप इस मॉडल के लिए अगर क्विक का सहारा लेते हैं तो आपको बता दे क्विकर पर इसकी 2016 वाला मॉडल उपलब्ध है। 2016 वाले मॉडल की कीमत ₹40000 है। या बाइक भी अपने अच्छे कंडीशन में है और अब तक बहुत कम इस्तेमाल की गई है। ओनर की तरफ से इस बाइक पर आपको कोई स्पेशल डिस्काउंट या फिर स्पेशल EMI प्लान नहीं दिया जाएगा। दी गई जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को अपने लिए क्विकर से भी खरीद सकते हैं।