Vivo Y12 4G Vivo ने हाल ही में मार्केट में अपना नया 4g मॉडल लॉन्च किया है। आपको बता दे इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया है। कंपनी इसमें बहुत सारे ऐसे फीचर्स देने वाली है जिस वजह से यह फोन बहुत जल्दी डिमांड में आ जाएगा।

कंपनी का दावा है कि 4G फोन में आपको कहीं ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो 5G मॉडल में भी नहीं है। बहुत ही कम कीमत पर यह शानदार फोन आपको मिल रहा है। अगर आप इस फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो पहले इसके स्क्रीन स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत की सारी जानकारी देख ले।

Vivo Y12 4G Screen specification 

अगर हम बात करें वो की शानदार फोन की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.56 इंच का LCD वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्पले देखने को मिलने वाला है। वही इस मॉडल में आपको 720 x 1612 पिक्सल HD+ रिज़ॉल्यूशन की सुविधा भी दी जाएगी। इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6GB का RAM और 128 जीबी का शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार फोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 13 MP का प्राइमरी लेंस कैमरा दिया जा रहा है और 2 MP का दीप सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको जबरदस्त LED Flash Light की व्यवस्था भी दी जाएगी। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 MP का शानदार कैमरा अलग से दिया जाएगा।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

Vivo के इस जबरदस्त मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। आपको बता दे इस मॉडल की मार्केट प्राइस ₹ 11,900 निर्धारित की गई है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन शॉपिंग एप या फिर दुकान से भी खरीद सकते हैं।