Bajaj Pulsar NS200 Bike: क्या आप भी कोई अलग बाइक लेना चाहते हैं क्योंकि आप भी KTM को देख कर थक चुकें है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो बाइक KTM को जोरदार टक्कर देगी. यही नहीं इस बाइक में आपको KTM से धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. जी हाँ हम बात कर रहे हैं बजाज के पल्सर की जो आपको अपडेटेड वर्शन में मिलने वाला है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस बाइक की कीमत आपके बजट में होगी. तो चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में बताते हैं.

Bajaj Pulsar NS200 2023 के धाकड़ Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें सेमी-डिजिटल कंसोल और बल्ब टाइप हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर्स देखने को मिलेंगे. इस बाइक का डिजाइन भी पुराने मॉडल की तरह ही देखने को मिलेगा ज्यादा कुछ नहीं बदला गया है. इस बाइक में आपको सिंगल-चैनल सिस्टम की जगह डुअल चैनल ABS मिला.

Bajaj Pulsar NS200 2023 का पॉवरफुल इंजन

अगर इस Bajaj Pulsar NS200 के बाइक के अपग्रेटेड इंजन की बात करें तो आपको इसमें 199.5cc, सिंगल-सिलेंडर और लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन मिलता है. इस बाइक में BSIV एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से काम करता है. ये बाइक का इंजन 23 बीएचपी की पावर और 18.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Bajaj Pulsar NS200 2023 की कीमत

बात अगर Bajaj Pulsar की कीमत की बात करें 1.41 लाख रुपये है. इस बाइक में दो नए फीचर्स जुड़ने की वजह से नई मोटरसाइकल की कीमत में 10,000 से 15,000 रुपये तक बढ़ सकती हैं.