Bajaj Pulsar CNG दो पहिया वाहनों की मार्केट में बजाज से अच्छा नाम शायद ही किसी वाहन की कम्पनी का होगा। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन मॉडल वाली बजाज पल्सर बाइक लेना चाहते हैं तो यह नहीं सीएनजी वेरिएंट की बाइक आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

कंपनी में जानकारी साझा करते हुए बताया कि बजाज की सीएनजी वेरिएंट की प्रोडक्ट को बजाज साल 2006 से ही ट्राई कर रही है। कंपनी ने दावा किया है कि वर्ष 2023 के अंत में इस शानदार मॉडल को लांच किया जाएगा क्योंकि इसका काम पूरा हो चुका है। कंपनी ने शानदार गाड़ी के इंजन की जानकारी के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन और लूक की चर्चा भी की है।

Bajaj Pulsar CNG variant 

जैसा कि हमने आपको बताया बजाज कंपनी की तरफ से इस शानदार वेरिएंट को लॉन्च करने की चर्चा 2006 से यानी की 17 साल पहले से ही चल रही थी। इसलिए आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बजाज ने अपने इस मॉडल में कितना बेहतरीन काम किया होगा और या मॉडल कितने नए फीचर्स से अपग्रेड की गई होगी।

Must Read

कंपनी का दावा है कि इस बाइक में ग्राहकों को ड्यूल फ्यूल टेक्नोलॉजी की व्यवस्था देखने को मिलेगी। बजाज की तरफ से लांच की जा रही है शानदार गाड़ी पेट्रोल के अलावा सीएनजी पर भी दौड़ेगी। कंपनी ने संकेत देते हुए बताया है कि यह मॉडल बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जा सकती है।

Bajaj Chetak करेगा मार्केट में वापसी

बजाज कंपनी की इकलौती इलेक्ट्रॉनिक मॉडल चेतन को भी अपग्रेड करने का फैसला कंपनी द्वारा किया गया है। राजीव बजाज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस साल के अंत तक बजाज के कुछ नए इलेक्ट्रॉनिक वेरिएंट्स मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे। बजाज कंपनी का 10000 से ज्यादा चेतन मॉडल के प्रोडक्शन का लक्ष्य है।