New Varient Maruti Suzuki Alto 800: मारुति अपने मॉडल के लिए काफी पॉपुलर है. अब मारुति ने मार्केट में अपना एक और नया वेरिएंट निकाला है. सिर्फ 9000 रूपये में मारुति ऑल्टो 800 की इस बिंदास फीचर वाली गाड़ी को आप अपना बना सकते है. बढ़ती महंगाई को देख पेट्रोल-डीजल का खर्च अगर आपको ज्यादा लग रहा है और आप सोच रहे हैं कि आप अपने लिए एक सीएनजी (CNG) कार ले लें तो Maruti की ये 31Km से ज्यादा का माइलेज देने वाली कार आपके लिए एक दम बेस्ट रहेगी. इसे आप बेहद ही आसानी है काम दाम और Low EMI Cost पर भी खरीद सकते है. चलिए जानते है इस कार के बारे में पूरी डिटेल.

गाड़ी के फीचर्स बनें लोगों के आकर्षण का केंद्र

मारुति के इस नए वेरिएंट के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको हैचबैक में 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (48PS और 69Nm) मिलता है. ये पांच-Speed मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. CNG पर चलने पर आउटपुट घटकर 41PS और 60Nm हो जाता है. साथ ही साथ कंपनी का ये दावा भी है कि पेट्रोल के साथ इसका माइलेज 22.05kmpl और CNG के लिए 31.59km/kg रहता है.

गाड़ी की कीमत भी नहीं ज्यादा

कर का नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में महंगाई का ख्याल आ जाता है लेकिन अब महंगाई का ये ख्याल मारुति ने अपने ग्राहकों के दिमाग से निकाल दिया है क्योंकि मारुति का ये मॉडल आपने बजट में अंदर आ ही जायेगा.

इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.03 लाख रुपये है, और इसमें 31KM से ज्यादा का माइलेज आपको मिलता है. अगर आप भी कोई CNG Car खरीदने का मन बना रहे हैं और Alto CNG पर भरोसा करते हैं तो आप ये कार EMI पर भी ले खरीद सकते है. चलिए जानते है EMI पर कैसे ले कार.

ईएमआई प्लान की डिटेल

New Maruti Suzuki Alto 800 CNG की On Road (दिल्ली) कीमत 5.55 लाख रुपये है. इसे कंपनी 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ बैंक ब्याज दर 10 प्रतिशत और 5 साल की अवधि मानकर चल रही हैं. इस परिस्थिति में आपको हर महीने 9,671 रुपये की EMI चुकानी होगी. फाइनल पेमेंट में आप सिर्फ 1,25,073 रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे.

तो देर न करें अगर आप भी पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को देखकर परेशान हैं और हैरान है और पेट्रोल डीजल के दामों से आपकी जेब ढीली हो रही है तो फटाफट से मारुति सुजुकी अल्टो 800 की ये सीएनजी कार जल्द से जल्द कम दामों पर अपने घर ले आए.