Nissan Magnite SUV: भारतीय बाजार में हमेशा मार्केट में हर दिन लोगों की डिमांड बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में अब सभी लोग चाहते हैं उनके पास एक ऐसी गाड़ी हो जो केवल न दिखने में अच्छी हो बल्कि उसके फीचर्स भी एकदम बिंदास हो. साथ ही साथ लोग ये भी चाहते है कि उनके पास एक ऐसी गाड़ी हो जो बजट में भी हो. इन सब चीजों को ध्यान में रखते हुए ऑटो कंपनी ने लॉन्च कर डाली है अपनी एक न्यू एसयूवी.

ये न्यूज एसयूवी दिखने में ब्यूटीफुल लुक्स में है. साथ ही साथ इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ऐसे है कि लोग इसपर फिदा हो जाएगा. चलिए हम आपको बताते हैं इस गाड़ी के बारे में, सबसे पहले इस गाड़ी का नाम बता देते है. इस कार का नाम है (Nissan Magnite) कार. आपको बता दें इसके लुक और स्पोर्टी लुक देने की भी कंपनी द्वारा कोशिश की गई है. आइए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

Nissan Magnite SUV के फीचर्स

इस Nissan Magnite SUV कार में आपको कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए है.

Nissan Magnite SUV का इंजन

अगर इस गाड़ी के दमदार और पावरफुल इंजन की बात करें तो इस निसान मैग्नाइट एसयूवी में आपको 999cc का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. वहीं माइलेज के मामले में ये कार 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है.

Nissan Magnite SUV की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस न्यू Nissan Magnite SUV की कीमत 5,99,900 रुपये है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है.