नई दिल्ली। मोटोरोला स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत की सबसे पुरानी भरोसेमंद कंपनी मानी जाती है। और इसी के चलते इस कंपनी के हेडसेट हर किसी के हाथ में देखे जाते रहे है। समय के साथ साथ इस कपंनी ने भी अपने स्मार्टपोन में बदलाव करके अपने ग्राहकों के भरोसे को जीता है और मोटरोला की इसी खासियत को देखते हुए वो अपने ग्राहकों को अपनी ओर खीचती चली आई है।

मोटरोला नए फीचर्स से लैस एक और शानदार स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है जिसका नाम Moto S30 Pro रखा गया है। यदि आप कम बजट के साथ एक च्छा स्मार्फोन खरीदने केबारे में सोच रहे है तो मेटरोला का यह फोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है खरीदने से पहले जान लें इसके फीचर्स..

Motorola Moto S30 Proशानदार फीचर्स

Motorola Moto S30 Pro शानदार मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो इस फोन का डिस्प्ले 6.55 इंच का है, जो कि एक FHD+ डिस्प्ले है| इस शानदार स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है और इसके अंदर आपको Qualcomm Snapdragon 888+ प्रोसेसर देखने को मिलेगा| इस स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की बात करें तो इसमें आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी |

Motorola Moto S30 Pro कैमरा

यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है| दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का Depth सेंसर लगाया गया है वही सेल्फी और फोटो लेने के शौकिन लोगों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सिंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola Moto S30 Pro बैटरी बैकअप

इस मोबाइल की लाइफ को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए इसमें दमदार  4400 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। इसके अतिरिक्त इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे |

Motorola Moto S30 Pro Price

मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो यह 330 EUR बताई जा रही है यहां बताई गई इस स्मार्टफोनकी जानकारी अनुमानित तौर पर कही जा रही हैं हालांकि इसकी रियल कीमत का भी कोई खुलासा नही हुआ है।