अभी मई का महिना चल रहा है और ऐसे में ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्ग्ज्ज कंपनी हुंडई ने अपनी सभी मॉडल कार पर बंपर डिस्काउंट देने की घोषणा कर दी है।

अगर आप हुंडई की कर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो बीना देरी किये इसी महीने में हुंडई के शो-रूम पर पहुँच जाए क्योंकि इन दिनों यानी की सिर्फ मई महीने आपको भारी डिस्काउंट में हुंडई आई10, आई20, ग्रैंड आई 10 निओस और वेन्यु मिल जाएगी।

आइये जानते है की इस महीने हुंडई की कार खरीदने पर आपको कितना डिस्काउंट मिल सकता है।

ग्रैंड आई 10 निओस पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

अगर आप मई महीने में ही ग्रैंड आई 10 निओस को बुक करवाते है तो आपको इस कार पर पुरे 48,000 रूपये का डिस्काउंट मिल जायेगा। इस कार का मुकाबला मार्केट में टाटा टियागो और स्विफ्ट कार के साथ किया जाता है।

हुंडई आई 20 पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

अगर आप इसी महीने में मई में हुंडई आई 20 लेते है तो आपको इस कार पर 45,000 रूपये का भारी डिस्काउंट मिल जायेगा। मार्केट में इस कार का मुकाबला मारुती बलेनो और टाटा अल्ट्रोज जैसी कार के साथ किया जाता है।

लेकिन इस कार की एक विशेष बात यह भी है की हुंडई आई 20 खरीदने पर 10,000 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है। यानी की यह आपको एक्स्ट्रा लाभ उठाने को मिल जायेगा।

हुंडई एसयूवी वेन्यु पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

हुंडई एसयूवी वेन्यु हुंडई की सबसे अच्छी और शानदार कार मानी जाती है। हुंडई की इस कार को काफी लोग पसंद करते है। अगर आप मई महीने में हुंडई एसयूवी वेन्यु कार खरीदते है तो आपको इस कार पर 35,000 रूपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा।

इसमें कंपनी की ओर से आपको 25,000 रूपये का कैश बैक और 10,000 रूपये का एक्सचेंज बोनस दिया जाता है।

हुंडई एक्सटर पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

अगर बात की जाए हुंडई एक्सटर कार के बारे में तो इन दिनों कंपनी इस कार की खरीदी पर आपको 10,000 रूपये का कैश डिस्काउंट देने वाली है।

इसके अलावा भी हुंडई की टॉप मॉडल कार पर मई महीने में भारी डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसके लिए आपको जल्द से जल्द हुंडई के शो-रूम में विजिट करना होगा।