Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileमात्र 25000 रूपए में Used फर्स्ट ओनर Splendor Plus,ब्रैंड न्यू कंडीशन...

मात्र 25000 रूपए में Used फर्स्ट ओनर Splendor Plus,ब्रैंड न्यू कंडीशन और सेल्फ स्टार्ट

Second Hand Hero Splendor Plus : मार्केट में कई तरह की बेहतरीन माइलेज वाली बाइक मौजूद है. तमाम कंपनियों की सेकंड हैंड बाइक बिक रही है लेकिन शानदार माइलेज और सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है, ये बाइक युवाओं में काफी पॉपुलर है. अब इस बाइक को आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. अगर बात करें Hero Splendor Plus के नई शोरूम कीमत की तो इसकी कीमत 72,000 रुपये से लेकर 76,000 रुपये तक है.

अगर आप नई बाइक खरीदने के मूड में नहीं है तो आप इसी मॉडल की एक दम नई और ज्यादा माइलेज वाली सेकंड हैंड बाइक बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है।

आपको इस मॉडल की सेकंड हैंड बाइक लगभग 20,000 से 25,000 रूपये में मिल जाएगी. सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक पर तमाम तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसको लेकर आप अच्छी डील में और काम कीमत में इसे अपने घर ला सकते है. चलिए जानते हैं बेहतरीन डील्स और कम कीमत पर आप कहां से हीरो की सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं.

कहां से खरीदें सेकंड हैंड स्प्लेंडर प्लस

हीरो की सेकंड हैंड बाइक आप बेहद ही कम कीमत में ऑनलाइन वेबसाइट पर खरीद सकते है. कई ऐसी वेबसाइट है जो हीरो की स्पलेंडर बाइक ऑफर में बेच रही है कुछ वेबसाइट के बारे में भी हम आपको जानकारी दे देते है जिससे आप घर बैठे अपने लिए बाइक खरीद सकते हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आप सस्ते दामों में DROOM नामक वेबसाइट खरीद सकते है, यहां पर आपको हीरो स्प्लेंडर का 2014 मॉडल भी काम दम में आसानी से मिल जाएगा. जिसकी कीमत लगभग जिसका 25 हजार होगी.

इसी के साथ आप इस बाइक को OLX पर भी खरीद सकते है, इस वेबसाइट पर आपको 2015 का मॉडल मिल जाएगा जिसको आप लगभग 30 हजार रुपए तक में खरीद सकते है.

एक ओर वेबसाइट है जिसका नाम है QUIKR इस पर भी आप सेकंड हैंड बाइक को काम दाम में खरीद सकते है. यहां आपको 2016 मॉडल मिल जाएगा जो आपको लगभग 35 हजार रुपए तक का पड़ेगा.

ये सभी डील्स और ऑफर ऑनलाइन वेबसाइट पर मौजूद है तो देर नहीं करें जल्दी अपना ऑफर चुने और कम दाम में घर लें आएं Second Hand Hero Splendor Plus.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments