Gaay Aur Ladki Ka Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह-तरह के वीडियो पोस्ट किए जा रहे है जो लोगों को काफी पसंद आते है कुछ वीडियो डांस के होते है तो कुछ हंसी मजाक वाले तो कुछ जानवरो से संबंधित होते है। अभीहाल ही में पालतू भैंस के डांस करने वाला वीडयो काफी वायरल हुआ था जिसे देख लोग हंस हंसकर लोटपोट हुए जा रहे है। ऐसा ही एक गाय का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की दूध निकालते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद अब लड़कियां गाय के साथ तस्वीर निकालने में भी डरी रहेगी। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक लड़की दूध निकालने के लिए डिब्बा लेकर गाय के पास जाकर बैठती है। गाय चारा खाने में मग्न रहती है। लेकिन जैसे ही महिला दूध निकालने की कोशिश करती है, तो गाय तुंरत अपनी टांग उठाकर उसे दे मारती है। गाय की लात पड़ते ही लड़की वहीं गिरने लगती है। फिर क्या, वह उठकर वहां से भाग जाती है।

बता दें, इस क्लिप को इंस्टाग्राम हैंडल @planet_visit से 18 फरवरी को पोस्ट किया गया था, इस वीडियो के पोस्ट होते ही अब तक इसे 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और लगभग छह सौ लाइक्स मिल चुके हैं।