Maruti Swift VXI CNG: कार सेगमेंट में कई सारी शानदार, दमदार और जबरदस्त कार बाजार में उपलब्ध है. कोई कार अपने लुक तो कोई कार अपने ज्यादा माइलेज और एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स के लिए जानी जाती है. इसी बीच देश के कार बाजार में सीएनजी वेरिएंट वाली भी शानदार और बेहतरीन कार वैरिएंट भी मौजूद है.

सीएनजी कार लेना लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि पेट्रोल और डीजल के मुकाबले सीएनजी कार का खर्च थोड़ा कम हो जाता है. अगर आप भी कोई नई सीएनजी कार खरीदने का मन बना रहे है तो ये खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे Maruti Swift VXI CNG कार के बारे में जिसको आप कम दामों में अपना बना सकते हैं.

जी हां सही सुना आपने अब आप नई Maruti Swift VXI CNG कार को बहुत ही ईजी फाइनेंस प्लान के थ्रू अपने घर ला सकते हैं. इस कार के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने से पहले आपको इस मारुति सुजुकी स्विफ्ट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बता देते हैं.

Maruti Swift VXI CNG कार के फीचर्स

सबसे पहले इस सीएनजी कार के इंजन की बात कर लेते हैं इस कार में 1197 cc का इंजन दिया गया है जो की 76.43 पीएस की अधिकतम पावर के साथ साथ 98.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसी के साथ साथ आपको इस सीएनजी कार ने 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये सीएनजी कार लगभग 30.9 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देगी.

Maruti Swift VXI CNG कार की कीमत

Maruti Swift VXI CNG कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7,77,000 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. इस कार की ऑन रोड कीमत लगभग 8,72,740 रुपये पड़ जाती है. अगर आपके पास इस कार को खरीदने का पूरा बजट नहीं है तो आप इस कार को फाइनेंस के जरिए भी खरीद सकते हैं जिसमें आपको 99 हजार रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. मारुति स्विफ्ट सीएनजी कार को खरीदने के लिए बैंक आपको 5 साल के लिए लोन देगा जिसमें आपको हर महीने केवल 16,364 रुपये की ईएमआई भरनी होगी. बैंक आपसे इस लोन पर 9.8% का ब्याज दर लेगा.