Earth energy electric bike मार्केट में अब तक की सबसे बेहतरीन और धमाकेदार इलेक्ट्रिक बाइक ने एंट्री कर ली है। अर्थ एनर्जी इलेक्ट्रिक बाइक में आपको इतने लाजवाब फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे कि आप इनसे मुंह ही नहीं मोड पाएंगे। 

वैसे तो आजकल के समय में एक से एक क्रूजर बाइक बिक रही है। मगर अर्थ एनर्जी की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें यह अर्थ एनर्जी कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है। कंपनी ने इसे काफी शानदार तरीके से बनाया है।

Earth energy electric bike Speed 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने इसकी स्पीड और रेंज की पूरी डिटेल्स दे दी है। दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक आपको 100 किलोमीटर तक का रेंज देती है। वही यह दमदार बाइक 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी दे रही है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को इसकी शानदार स्पीड की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Must Read

कंपनी ने लांच की अन्य दो बाइक भी 

दी गई जानकारी को मुताबिक आपको बता दे कंपनी ने अर्थ एनर्जी इलेक्ट्रिक बाइक के अलावे और दो अन्य बाइक को भी मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से लांच किया गया पहला मॉडल Evolve R जिसकी कीमत 1 लाख 30 हज़ार रुपए रखी गई है और वही इसका दूसरा मॉडल cruiser Evolve Z जिसकी कीमत 1 लाख 42 हज़ार रखी गई है। मार्केट में इन दोनों गाड़ियों की भी डिमांड बहुत ज्यादा है।