Evolet Pony Electric Scooter दुनिया भर में ऐसी कई वाहन कंपनियां है जो समय के अनुसार खुद में परिवर्तन कर रही है। ऐसे में सबसे ज्यादा लोग इलेक्ट्रिक वाहन के प्रति आकर्षण हो रहे हैं। 50 से ज्यादा बाइक कंपनी उन्हें मार्केट में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है।

आज हम आपको इवोलेट पानी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको आकर्षक डिजाइन के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार बैटरी क्वालिटी मिलने वाली है।

Evolet Pony Electric Scooter Price 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इसकी कीमत को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखा गया है। सामने आ रही जानकारी से पता चला है कि यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको मात्र ₹ 62861 रुपए में मिल जाएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फिलहाल सबसे खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जा रहा है।

Must Read

बैट्री पैक और मोटर भी है दमदार 

अगर हम बैटरी पाक की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने बताया है कि इस मॉडल में आपको लिथियम आयन की जबरदस्त बैटरी दी जाएगी जो की 250 वाट का शानदार पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में क्या इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 3 से 4 घंटे में 0 से 100% तक फुल चार्ज हो सकती है।  

शानदार रेंज और टॉप स्पीड भी है लाजवाब 

अब आपको शानदार रेंज और इसकी टॉप स्पीड की जानकारी दें। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको 80 से 100 किलोमीटर तक का रीडिंग रेंज देती है। इसी के साथ ही इस मॉडल में अगर टॉप स्पीड की बात करें तो आपको 25 के पर का लाजवाब स्पीड देखने को मिल जाएगा। अपने स्पीड और जबरदस्त रेंज की वजह से भी यह लोकप्रिय हो रहा है।