second hand car
second hand car

Low Price Maruti Swift Dzire: पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कंपनी आपको घर के दरवाजे तक कार डिलीवरी की सुविधा भी देगी। कार पसंद नहीं आने पर आप रिटर्न भी कर सकते हैं। मनी बैक गारंटी की आपको टेंशन भी नहीं होगी, क्योंकि 0 डाउनपेमेंट में यह कार आप खरीद सकते हैं। कार के साथ जो भी एसेसीरीज होगी, वह भी फ्री दी जाएगी। कार को खरीदने से पहले उसका 360डिग्री व्यू भी देख सकते हैं। कार खरीदने के बाद सीधे आपको किश्तें ही चुकानी होगी। इसके लिए आप अपनी सेलेरी के अनुसार क़िस्त भी तय कर सकते हैं। अगर फिर भी आपको ईएमआई ज्यादा लगे, तो आपको यहां और भी अपने बजट की कारें मिल जाएंगी। डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया है।

Maruti Swift Dzire VDI 2013

यह सेकंड हैंड मारुती स्विफ्ट डिजायर कार VDI मॉडल में है और BS IV मानकों के अनुरूप है। कार मेनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। यह मारुती डिजायर कार 83,414 km चली हुई है और Diesel वेरिएंट में है। कार की कंडीशन बेहद लाजवाब है और एक हाथ ही रही हुई है। कार 1st Owner है और DL-8C नंबर में है। कार की डिलीवरी आपके एड्रेस पर होगी। इंश्योरेंस 2023 तक का हो रखा है।

Second Hand Maruti Swift Dzire VDI

इस सेकंड हैंड मारुती स्विफ्ट डिजायर कार की कीमत न्यू मारुती ऑल्टो से भी कम है। यह कार आपको 334199 रूपए में दी जा रही है। कार की कीमत को लेकर आप बात भी कर सकते हैं। कार को खरीदने के बाद आपको 7738 रूपए महीने की ईएमआई चुकानी होगी। कार को खरीदने के लिए पहले एक रूपए भी नहीं देना होगा। कार का व्यू आप अंदर और बाहर से पूरा देख सकते हैं।

ऐसे खरीदें सेकंड हैंड कार

सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आप सबसे पहले अच्छे ऑनलाइन पोर्टल पर जाएं। जैसे www.cars24.com पर जाकर आप अपनी पसंद की कार का चयन कर सकते हैं। कार को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले अपनी लोकेशन डालनी होगी। कार पसंद आने पर आपको कागजी कार्यवाही पूरी करनी होगी। कार पर लोन आपकी सैलरी के अनुसार दिया जाएगा। इस कार को खरीदने और पूरी डिटेल्स देखने के लिए नीचे डाइरेक्ट लिंक दिया गया है।

Latest News