Foldable Electric Scooter होंडा की तरफ से लांच की गई है यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे आप आसानी से सूटकेस की तरफ फोल्ड करके एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। अगर इसकी बैटरी खत्म हो जाए।

आपको बता दे आम तौर पर इस होंडा की इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बैकअप बहुत ही शानदार है। एक वर्ष और प्रतिशत चार्ज करने पर आप इस बाइक से 20 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। पर अगर किसी कारणवश बैटरी खत्म हो जाती है तो आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आप इसे आसानी से छोटे से सूटकेस की तरह पैक करके वापस अपने डेस्टिनेशन पर लाकर चार्ज कर सकते हैं।

बिना लाइसेंस और बिना रजिस्ट्रेशन के भी चला सकते हैं स्कूटर

होंडा की तरफ से लांच की गई यह नई फोल्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही खास है क्योंकि इसे आप बिना लाइसेंस और बिना रजिस्ट्रेशन के रोड पर चला सकते हैं। इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको स्पीड एक सीमित मात्रा में दी गई है इसलिए इसे इलेक्ट्रिक बाइसिकल की कैटेगरी में रखा जा रहा है। इसलिए इसे हाईवे पर चलने के लिए आपको किसी प्रकार के लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं है।

Must Read

Foldable Electric Scooter माइलेज 

वही अगर हम बात करें इस फोल्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर के माइलेज की तो आपको बता दे इसमें आपको 490 वाट का बैट्री पैक दिया जा रहा है। मुझे स्कूटर 24 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर चलाए जा सकता है।

इसके साथ-साथ आपको बता दे एक बार पूरी तरह 100% चार्ज करके आप इस स्कूटर से 20Km तक का सफर तय कर सकते हैं। आपको बता दे इसकी पूरी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है। यह स्कूटर अपने बैट्री कैपेसिटी के कारण भी मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है।

जैसा कि हमने आपको बताया यही फोल्डेबल बाइक है इसलिए आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं क्योंकि वजन भी इसका कोई खास नहीं है। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन मात्र 19 किलो की है।