Motorola Frontier हाल फिलहाल में मोटोरोला ने लगातार अपने बहुत सारे नए मॉडल लॉन्च किए हैं जिसके लिए इसे बहुत प्रचलित्ता हासिल हुई है। आपको बता दे हाल ही में मोटोरोला ने अपनी फ्रंट टायर मॉडल को लांच किया है जिसे ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

मोटरोला का यह मॉडल एक शानदार सा 5G फोन है जिसे मुख्य रूप से ग्राहक इसके स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के कारण पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मोटरोला की तरफ से लांच किया गया यह नया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

आईए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस क्या है

मोटरोला की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार फोन में सबसे पहले आपको Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर की सुविधा दी जा रही है उसके साथ ही साथ आपको इसमें बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज सिस्टम भी देखने को मिलेगा।

Must Read

कंपनी का यह दावा है की शानदार फोन में आपको 12gb के राम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है जिस वजह से ग्राहकों को स्टोरेज के मामले में यह उनकी पहली पसंद लग रही है। इतनी अच्छी कीमत पर इतनी शानदार स्टोरेज वाली मोटरोला कि यह फोन मार्केट में बहुत जल्दी ही फेमस हो चुकी है।

बैटरी बैकअप भी है शानदार

सबसे पहले तो आपको बता दें कि बैटरी बैकअप में आपको इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है और इसी के साथ ही आपको 125 वाट का शानदार फास्ट चार्ज दिया जाएगा। इसके साथ-साथ आपको बता दे 50 वाट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी आपको इस फोन में देखने को मिलेगा। फास्ट चार्जर की मदद से आप पर शानदार फोन को 10 से 15 मिनट में पूरा 100% चार्ज कर सकेंगे।

Motorola Frontier Camera Quality 

जैसे कि हमने आपको बताया मोटरोला की तरफ से यह अभी तक का सबसे लेटेस्ट मॉडल है जिसे बस जून 2023 में लॉन्च किया गया है। कंपनी का यह दावा है कि इस शानदार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है।

इसी के साथ आपको बता दे इस फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा रहा है जो इस फोन को बाकी मॉडल से बहुत ज्यादा यूनिक और अट्रैक्टिव बनता है। मार्केट में शानदार फोन की डिमांड दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है और वैसे ही इसकी कीमत में भी इजाफा हो रहा है।