नई दिल्ली। छोटे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर की पहली पसंद बना हुआ है इस शो के हर कलाकार का किरदार काफी सरहानीय रहा है। इस सीरियल को देखने से हर पड़ोसी के बीच एक सभ्य परिवार की झलक देखने को मिलती है। इसी के चलते यह सीरियल काफी सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। लेकिन रियल लाइफ में आते ही ये कलाकार अपने बोल्ड लुक से कुछ अलग कहानी कहते नजर आते है। इस शो में नजर आने वाली संस्कारी अभिनेत्रियां का बिकनी लुक देख आप हो जाएंगे हैरान, बोल्ड लुक से दे रही हैं उर्फी को मात।सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरे आग लगा रही है। आज हम बता रहे है इस शो की बोल्ड अभिनेत्रियों के बारे में..

आराधना शर्मा

तारक मेहता सीरियल में दीप्ति का किरदार निभाने वाली आराधना शर्मा रियल लाइफ में बोल्ड लुक से फैंस का दिल जीत रही है। उनका बिकिनी लुक्स आए दिन इंटरनेट का पारा हाई करते नजर आता है।

निधि भानुशाली

तारक मेहता सीरियल में सोनू भिड़े का किरदार निभाने निधि भानुशाली की बात करें तो वो भी बोल्ड लुक से उर्फी जावेद को पीछे छोड़ रही है। हालाकि अब यह एक्ट्रेस इस सीरियल को छोड़ चुकी है लेकिन इनकी बोल्ड तस्वीरे आए दिन बिकिनी लुक से इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

सुनैना फौजदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली सुनैना फौजदार भी इन अभिनेत्रियो से कम नही है। भले ही इस शो में वो एक संस्कारी भाभी की तहर पेश आती है। लेकिन बोल्डनेस के मामले में वो तहलका मचा देती है

प्रिया अहूजा

तारक मेहता के शो में रीटा रिपोर्टर के नाम से नजर आने वाली एक्ट्रेस भी अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों की धड़कन बनी हई हैं। एक्ट्रेस के बिकिनी लुक भी इन दिनों तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

मुनमुन दत्ता

तारक मेहता शो का सबसे ज्यादा फेमस किरदार बबीता जी को भला कौम नही जानता । इन दिनों वो अपने शो से ज्यादा हॉट तस्वीरों के चलते ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। उनकी आए दिन इंटरनेट पर लेटेस्ट तस्वीरें वायरल होती रहती है। मुनमुन दत्ता बिकिनी लुक से कहर ढाती नजर आती हैं।

दिशा वकानी

इस शोमें दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी भले ही इस शो से बाह हो चुकी है। लेकिन कुछ वीडियो के चलते वो चर्चा का विषय बन हुई है। उनका एक पुराना वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस सेक्स डांस करते हुए नजर आ रही है और उन्होंने काफी खूबसूरत बिकिनी भी पहनी हुई है।